किताब के टोटके,Lal kitab ke totake

 किताब के टोटके,Lal kitab ke totake

 

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए लाल किताब के ऐसे 7 उपाय लेकर आए हैं जो आप को मालामाल कर देंगे।

 

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको लाल किताब के सात ऐसे उपाय बता रहे हैं जो आपको मालामाल कर देंगे।

 

किताब के टोटके,Lal kitab ke totake

दोस्तों हर इंसान के जीवन में छोटी-बड़ी समस्याओं का आना जाना हर दम लगा रहता है। लेकिन इस बात से भी इनकार नहीं के हर एक समस्या का कोई ना कोई निदान भी जरूर होता है। ऐसे में हम आज आपको इन परेशानियों के समाधान के लिए लाल किताब के कुछ ऐसे असरकारक उपाय बता रहे हैं। जिसे आपके जीवन में सही तरीके से अपनाते हैं तो आपका जीवन परेशानियों से मुक्त और सुखमय हो जाएगा।

 

हमारे जीवन में समस्याओं का आना-जाना लगा रहता है. लेकिन हर समस्याओं का कोई न कोई निदान जरुर निकलता है. ऐसे में हम आज समस्याओं के निदान के लिए लाल किताब के कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे अगर दैनिक जीवन में सही तरीके से अपनाते हैं तो हमारा जीवन सुखमय होगा

 

हर इंसान सुखमय जिंदगी जीने के लिए दिन-रात एक करके मेहनत करता है. इंसान की ख्वाइश होती है कि अपने परिवार की हर जरुरतों को पूरा करें. लेकिन कई बार इंसान के लाख कोशिश के बावजूद भी उनके कार्यों में सफलता नहीं मिलती है और उनके जीवन में तमाम कठिनाईयां आती है. आइए आज लाल किताब के कुछ ऐसे उपाय के बारे में जानते हैं जिसे करने से हमारे सारे कष्ट दूर हो जाते हैं, और हमारी हर ख्वाइश पूरी होती है.

 

लाल किताब के असरकारी और रामबाण उपाय

 

1.       अगर आपके नौकरी घर शिक्षा में बाधाएं आ रही है तो आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ नियमित रूप से बैठकर साथ ही खाना खाए।  शनिवार के दिन बहती नदी की धारा में नारियल को प्रवाहित करें। इसके अलावा रोजाना तांबे के बर्तन से सूर्य देव को जल अर्पित करें। यह उपाय करने से आपको आपके कारोबार में भी जल्द तरक्की मिलेगी और आपकी सभी समस्याएं भी दूर हो जाएगी। साथ ही परिवार के सभी सदस्य को हर कार्य में सफलता मिलेगी।


2.       अगर आप कई प्रयासों के बावजूद भी अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल ही नहीं हो रहे हैं या फिर आपका कारोबार भी लगातार घाटे में जा रहा है तो हर शुक्रवार के दिन आंटे और चीनी की रोटी बनाकर कौवों को खिलाते रहे। आपको कुछ ही दिनों में फर्क साफ नजर आएगा और आपकी किस्मत भी आप को साथ देना शुरू कर देगी। आपके कार्य में जो भी बात है आ रहे हैं वह इस लाल किताब के टोटके से जल्द दूर हो जाएगी।

 

3.       कि परिवार में कोई सदस्य लंबे समय से बीमार है कई इलाज और डॉक्टर्स की जांच कराने के बावजूद भी बिमारी में कोई फर्क नहीं हो रहा है। तो यहां आपको लाल किताब का उपाय करना चाहिए। इस उपाय के अनुसार रविवार के दिन तांबे का एक टुकड़ा लेकर इसे पवित्र जगह पर गाड़ दे। ऐसा करने से सभी दवाइयां भी काम करने लगी और रोगी भी जल्द ही स्वस्थ हो जाएगा लेकिन एक बात का ध्यान रखें उपाय करते वक्त डॉक्टर की इलाज भी जारी रखें।

 

 

 

4.       यदि पैसा तो अच्छा कमा रहे हैं लेकिन कोई भी बचत नहीं हो पा रही है तो इसका इलाज यह है कि आप एक चांदी से निर्मित हाथी और चोकर टुकड़ा मां लक्ष्मी की आराधना करते हुए अपनी तिजोरी में रख दें। यह उपाय करने से मां लक्ष्मी जल्दी प्रसन्न हो जाती है और बिन जरूर खर्चों में कमी आ जाती है।

 

 

5.       अगर आपके ऊपर कर्ज के बोझ से परेशान हैं और आप पर कर्ज हर दिन बढ़ता ही जाता है। कर्ज का के कारण आपकी आर्थिक स्थिति भी बहुत बुरी हो चुकी है तो इसका इलाज यह है कि आप हर रोज सुबह कव्वे को दाना खिलाए। रात को सोते वक्त बैठ के नीचे भी किसी एक पात्रों में जौ रख दें और सुबह  उठकर यह जौं जरूरतमंद लोगों में बांट दें यह इलाज करने से भी आप को कर्ज के बोझ से जल्दी छुटकारा मिल जाएगा और आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा।

 

 

6.       दिन रात मेहनत करने के बावजूद भी आप अपनी मर्जी के अनुसार पैसा नहीं कमा पा रहे हैं तो इसका इलाज यह है कि आप को शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी के सामने सोने के आभूषण रखकर उसकी आराधना करते हुए कनकधारा स्त्रोत का पाठ करना चाहिए। घर से अपने कामकाज के स्थल पर जाते वक्त केसर का तिलक भी अवश्य लगाएं और यह क्रिया को हर रोज दोहराए। आप कुछ ही दिनों में नोटिस करेंगे कि यह उपाय हर रोज नियमित करने से आपको रोजगार के नए नए अवसर भी प्राप्त होंगे और आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत हो जाएगी।

 

7.       यदि ऐसा होता है कि आप किसी भी कार्य में हाथ लगाते हैं तो उसमें आपको सफलता नहीं मिलती है। साथ ही आपका बना बनाया हुआ काम भी बिगड़ जाता है तो आपको चाहिए कि मंगलवार और शनिवार के दिन धार्मिक स्थल पर जाकर गरीबों को अन्य जल और वस्त्र का दान करते रहे। काले कुत्ते को गुड़ और रोटी नियमित रूप से खिलाते रहे ऐसा करने से कुछ ही दिनों में आपके किस्मत का ताला खुल जाएगा और आपके अटके हुए सभी काम खत्म हो जाएंगे। इतना ही नहीं आप जिस काम को हाथ में लेंगे उसमें भी आपको सफलता मिलेगी।

 

 

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने