हाल में एक दुर्घटना का शिकार हुईं मलाइका अरोड़ा का कहना है । और दूसरी तरफ अर्जुन कपूर पहुंचे मलाइका अरोड़ा का हाल चाल पूछने ।

 मलाइका अरोड़ा की सेहत में सुधार

हाल में एक दुर्घटना का शिकार हुईं मलाइका अरोड़ा का कहना है । और दूसरी तरफ अर्जुन कपूर पहुंचे मलाइका अरोड़ा का हाल चाल पूछने ।

 

मलाइका अरोड़ा की सेहत में सुधार

 उनकी सेहत में सुधार हो रहा है और जल्द ही काम पर लौट आएंगी। पिछले हफ्ते मलाइका, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खोपोली के पास दुर्घटना में घायल हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया और उन्हें निगरानी में रखा गया। वह उसी दिन घर आ गई थीं। ऐसे में अब मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट साझा किया, जिसमें उन्होंने उनकी देखभाल करने वालों और उनकी सलामती के लिए दुआ करने वालों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि हमेशा उन लोगों का आभार व्यक्त करना चाहिए, जो प्यार और शुभकामनाएं देते हैं, खासकर ऐसे समय में जब इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है। मलाइका अरोड़ा ने लिखा, 'आप में से प्रत्येक को यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं नए जोश के साथ इससे उबर जाउं, आपका तहे दिल से धन्यवाद। मेरी सेहत में सुधार हो रहा है...मैं एक योद्धा हूं और आपके सामने जल्द आउंगी।'

अर्जुन कपूर पहुंचे  थे मलाइका अरोड़ा को देखने

एक्ट्रेस पुणे का एक इवेंट अटैंड करने के बाद वापस मुंबई आ रही थीं कि इस बीच उनका रास्ते में एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट के बाद मलाइका को तुंरत अस्पताल लाया गया। ट्रीटमेंट के बाद मलाइका को  घर लाया हैं। अब अर्जुन को मलाइका के घर स्पॉट किया गया। इस दौरान का वीडियो सामने आया है। वीडियो में आप देखेंगे कि अर्जुन, मलाइका के घर से बाहर आकर अपनी गाड़ी में बैठकर जाते हैं। अर्जुन इस समय काफी सीरियस दिख रहे थे।

 

वहीं एक और वीडियो सामने आया है जिसमें अमृता अरोड़ा भी मलाइका के घर पर पति और बेटे के साथ पहुंचीं। अमृता ने इस दौरान मीडिया फोटोग्राफर्स को देखकर ग्रीट भी किया।

 

 

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने