बोल्डनेस दिखाने के लिए निक्की तंबोली ने पहना इतना रिवीलिंग गाउन

 

बोल्डनेस दिखाने के लिए निक्की तंबोली ने पहना इतना रिवीलिंग गाउन

साउथ फिल्मों के बाद हिंदी म्यूजिक वीडियोज में अपने हुस्न के जलवे बिखेर रहीं एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. वह अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा हमेशा ही अपनी हॉटनेस की वजह से सुर्खियां बटोर लेती हैं. निक्की ने भले ही ज्यादा टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम न किया हो, लेकिन अक्सर अपने नए लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

 

बोल्डनेस दिखाने के लिए निक्की तंबोली ने पहना इतना रिवीलिंग गाउन

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. `बिग बॉस` फेम निक्की अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा में रहती हैं

निक्की के फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. ऐसे में अक्सर उनका स्टाइलिश और बोल्ड लुक देखने को मिलता रहता है. अब फिर से निक्की ने फैंस के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद उनके चाहने वाले बार-बार उनके इस अवतार को देख रहे हैं.

 

 

निक्की की हॉटनेस ने उड़ाए होश

 

 

इन फोटोज में निक्की को पिंक और ब्लू शिमरी बॉडीकॉन थाई-हाई स्लिट गाउन पहने देखा जा सकता है

 

लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ड्रेस से मैच करता हुआ मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. इस दौरान एक्ट्रेस कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर अलग-अलग पोज दे रही हैं, जिन पर फैंस मर मिटे हैं.

 

 

तस्वीरों से आप नहीं हटा पाओगे अपनी नजरें

 

 

इस लुक में वह बेहद ग्लैमरस और हॉट दिख रही है. अब फैंस के बीच एक्ट्रेस का ये अवतार चर्चा का विषय बन गया है. कमेंट्स में भी लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

 

 

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने