urfi Javed viral video पैंट की चैन खुली ऊर्फी जावेद का ब्रालेट टॉप वीडियो

 ऊर्फी जावेद का ब्रालेट टॉप वीडियो 


urfi Javed viral video 

जब भी उर्फी जावेद का नाम आता है तो हमारे दिमाग में अंतरंगी और बेतुके कपड़े पहने हुए लड़की की छवि सामने आ जाती है। इन दिनों उर्फी का कुछ ऐसा ही अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें

उर्फी जावेद ने आज तीन डोरियों पर टिकी पॉलीथिन से बनी ब्रालेट टॉप पहनी हुई है। इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर नहीं तो यही कह डाला है, ‘सुर्खियों में बनें रहने का तरीका’।

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद हमेशा से ही अपने अंतरंगी ड्रेसिंग सेंस के कारण सोशल मीडिया सेंसेशन बनी रहती है। उर्फी के फैंस को भी हर दिन यही इंतजार रहता है कि आज उर्फी कौन सा और कैसा ड्रेस पहन कर लोगों को हैरान करने वाली है। अभी कुछ दिनों पहले की ही बात है जब उर्फी व्हाइट ड्रेस पहनकर वॉडरोब मालफंक्शन का शिकार भी हुई थी।


अपने बेतुके लिबास के कारण वह काफी ट्रोल भी की जाती हैं। आज अब उर्फी ने फिर एक बार फिर से अपने लेटेस्ट और अनोखे लुक से हर किसी को हैरान ही कर दिया है। 


यहां देखें उर्फी का वीडियो...




https://www.instagram.com/reel/Cc7f2VyJhSG/?utm_source=ig_web_copy_link

urfi Javed viral video 

इन दिनों ऊर्फी जावेद का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस अदाकारा का यह वीडियो बॉलीवुड के फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में हमें नजर आ रहा है कि उर्फी ने ऐसी पिंक ब्रालेट पहनी हुई है जिसे देखकर हमें यही लगता है कि वह प्लास्टिक यानी पॉलीथिन से ही बनी हुई है। बिंदास उर्फी की ब्रालेट टॉप सिर्फ तीन डोरियों पर ही अटकी हुई है अपनी इस ब्रालेट टॉप के साथ उर्फी ने वाइट कलर की जींस पहनी हुई है और ड्रेस के साथ मैचिंग हाई हील्स कैरी किए हुए हैं।


उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर फैंस भी लगातार उर्फी को ट्रोल कर रहे हैं।





जाने क्या कहते हैं युजर्स




उर्फी जावेद के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया है और लिखा, ‘राशन पॉलिथीन में मिलना बंद हो गया!’ वहीं अन्य एक युजर ने लिखा, ‘सुर्खियों में बनें रहने का तरीका।‘ एक यूजर ने कमेंट किया है, ‘ये कभी भी कुछ भी पहन कर आ जाती है।‘


कौन है ऊर्फी जावेद


उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली ऊर्फी जावेद ने साल 2016 से सोनी टीवी के शो बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनी पंथ का रोल निभा कर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उस बात स्टार प्लस के शो चंद्र नंदिनी में साल 2016-17 में छाया का रोल प्ले किया था। इसके अलावा मेरी दुर्गा शो में भी हारती का किरदार निभाकर उर्फी ने दर्शकों की काफी प्रशंसा पाई थी।

  उर्फी जावेद के काम की लिस्ट में ‘जीजी मां’,’सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’,  ‘डायन’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी’ शामिल है।



दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने