urfi Javed viral photo उर्फी जावेद की बोल्ड ब्रालेट ड्रेस ने दिया धोखा, कैमरा के सामने हो गईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

उर्फी जावेद की बोल्ड ब्रालेट ड्रेस ने दिया धोखा, कैमरा के सामने हो गईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

बोल्ड अवतार से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। इस वजह से एक्ट्रेस को ऊप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा।


सोशल मीडिया पर वायरल हुईं उर्फी जावेद की तस्वीरें।

Urfi Javed training photo

छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने कातिलाना अंदाज से दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। जबसे उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी से बाहर आई हैं तब से वह दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उर्फी जावेद की बोल्ड तस्वीरें वायरल होती रहती हैं जिनकी वजह से एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। कई बार ऐसा हुआ है जब ट्रोल होने के साथ एक्ट्रेस को भद्दे कमेंट भी सुनने पड़ते हैं। बोल्ड ड्रेस की वजह से कई बार उर्फी जावेद ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। एक बार फिर उर्फी जावेद को वार्डरोब मालफंक्शन का सामना करना पड़ा जिसकी वजह से वह‌ उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं (Urfi Javed Wardrobe Malfunction)।


कातिलाना पोज दे रही थीं उर्फी जावेद


हाल ही में टीवी की पॉपुलर अदाकारा उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की यह तस्वीरें तहलका मचा रही हैं। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने काले रंग की ब्रालेट ड्रेस पहनी है। इसे उन्होंने काले रंग के स्कर्ट के साथ पेयर किया है। उर्फी जावेद का यह ब्रालेट ड्रेस इतना छोटा है कि इस ड्रेस के नीचे से उनका ब्रेस्ट स्टीकर पैड साफ साफ नजर आ रहा है 


उर्फी जावेद आए दिन अपनी ड्रेस के साथ कोई ना कोई नया एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। कुछ एक्सपेरिमेंट उर्फी जावेद पर भारी पड़ जाते हैं क्योंकि इनकी वजह से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं। इस बार भी ठीक ऐसा ही हुआ। फोटोशूट करवाते समय एक्ट्रेस के ब्रालेट ड्रेस के नीचे से उनका ब्रेस्ट स्टीकर पैड झलक रहा था। जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 






दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने