ऊर्फी जावेद ने पहने इतने कम कपड़े फैंस देखकर हो गए हैं हैरान

ऊर्फी जावेद ने पहने इतने कम कपड़े  फैंस देखकर हो गए हैं हैरान



सेफ्टीपिन से बनी जालीदार ड्रेस पहनकर उर्फी जावेद  ने फिर पार की बोल्डनेस की सारी हदें।, उर्फी के इस अनोखे वीडियो को देखकर आपका भी चकरा जाएगा सर।

भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री उर्फी अपने काम से ज्यादा अपने पहनावे को लेकर ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती है अभी कुछ घंटों पहले ही इस अभिनेत्री ने अपना लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। उर्फी का यह वीडियो चंद घंटों में ही जमकर वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी। सिर्फ 4 घंटे के अंदर ही 3000 से भी अधिक लोगों ने उरफी के इस वीडियो को लाइक किया है और उस पर कमेंट भी किया है।

उर्फी का अनोखा वीडियो


https://www.instagram.com/reel/CcKATlfKl2W/?utm_source=ig_web_copy_link

निर्वेश इस वीडियो की शुरुआत में हम देख सकते हैं कि उर्फी कैमरे के नजदीक खड़ी होकर हाथ में 1 सेफ्टीपिन दिखा रही है। उसके बाद कुछ मिनटों में वह एक जालीदार ड्रेस में ठुमके लगाती हुई नजर आती है। हालांकि इस वीडियो में देखा जा रहा है कि उर्फी ने बिकनी पहन रखी है। जिसे सेफ्टी पिंस की ड्रेस से साफ साफ नजर आ रहा है।


तस्वीरों से बनी ड्रेस पहनकर करवाया था फोटोशूट



 सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद को इन्हीं अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट के लिए ही सुर्खियां बटोरते हुए देखा जा सकता है। बीते दिनों भी उन्होंने एक तस्वीर से बनी हुई अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर फोटो शूट करवाया था।

जब उसी ने अपने इस फोटो से बने ड्रेस को पहनकर फोटो शूट करवाया और वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो यूजर्स के होश ही उड़ गए। उर्फी अपने फैशन और स्टाइल की कारण सभी हदों को पार करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में भी हम देख सकते हैं कि उर्फी ने कपड़े को छोड़कर तस्वीरों से ही अपने शरीर को ढका हुआ है। उस ने बॉडी पर काफी सारे तस्वीरों को चिपकाया हुआ है। उर्फी का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी जमकर वायरल हुआ था और यूजर्स ने अपने अलग-अलग रिएक्शन भी दिए थे। 



कौन है उर्फी जावेद 


15 अक्टूबर 19 1997 में उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जन्मी ऊर्फी जावेद ने कई सारी टेलीविजन के छोटे-मोटे शोज़ में काम किया था। लेकिन उन्हें इस इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पहचान बिग बॉस ओटीटी से ही मिली थी इस शो में नजर आने के बाद फेंस उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्सुक हो रहे थे। इसके अलावा ही अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के कारण भी उर्फी जावेद ने यूजर्स में अपनी पहचान बना ली है।



निजी जिंदगी में लड़ी अपने परिवार से जंग 




उर्फी जावेद ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपनी जिंदगी में बहुत कुछ झेल चुकी हैं. परिवार से उनके रिश्ते भी कुछ ठीक नहीं ररहे लगातार 2 साल तक मानसिक उत्पीड़न झेलने के बाद उर्फी ने खुद को संभालते हुए अपनी जिंदगी पर ध्यान दिया। आज बाॅलिवुड की नगरी मुंबई की चकाचौंध की दुनिया में उर्फी छोटा ही सही लेकिन एक सितारा बन चुकी हैं। 


https://www.instagram.com/p/CYlOG56vWxv/?utm_source=ig_web_copy_link




दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने