सपने में मरे हुए पिता को देखना कैसा होता है sapne mein mare hue pita ko dekhna

सपने में मरे हुए पिता को देखना

 

नमस्कार दोस्तों, स्वागत है आपका हमारी वेबसाईट पर । 

 

दोस्तों सपने  एक एसी स्वाभाविक घटना है जिसे हम में से हर कोई देखता है फिर भले ही हमे वह सपने याद रहे है या नहीं। किंतु,अगर हम में से कोई अपने सपने का अर्थ नही जानता तो वह अपना बहुत बड़ा नुकसान कर रहा है क्योंकि हम जो भी सपने देखते है उन में से कुछ सपने ऐसे होते है की वह हमे अर्श से फर्श पर और फर्श से अर्श पर लाकर रख देते है. दोस्तो , सपने हमे हमारे भविष्य में होने वाली घटनाओ का सीधा ही इशारा बी देते है जीससे की हम होशियार हो सके। दोस्तों स्वप्ने ईश्वर की  अनमोल भेंट है जो कि मनुष्य को उसके आने वाले समय में उसके साथ क्या होगा इस बात का इशारा देते है। दोस्तों हमारा अवचेतन मन हमें स्वप्न के माध्यम से ही हमारे भविष्य को बताता है तो चलिए दोस्तों जानते है की सपने में मरे हुए पिता को देखना किस बात का इशारा है।

 

आज हम बात करेंगे कि सपने में मरे हुए पिता को देखने का क्या अर्थ होता हैं। सपने में मरे हुए पिता


दोस्तो, आज हम बात करेंगे कि सपने में मरे हुए पिता को देखने का क्या अर्थ होता हैं। सपने में मरे हुए पिता को देखना किस बात का इशारा होता हैं। सपने में मरे हुए पिता को देखना शुभ है या अशुभ? दोस्तों हर पिता का यह सपना होता है कि उसका पुत्र अच्छा आदमी बने और उसके जीवन में वह आगे और नाम व दाम कमाए |

 दोस्तों हमें हमे हमेशा ही अपने माता पिता की सेवा करनी चाहिए. तो चलिए जानते हैं सपने में मरे हुए पिताजी को देखना किस बात का संकेत हैं।

 

सपने में पिता को मरा हुआ देखना

 

दोस्तों सपने में पिता को मरा हुआ देखना इस बात को संकेत है कि आपके पिता की कोई ऐसी इच्छा थी जिसे वह अपने जिवन काल में पुरा करना चाहते थे लेकिन वह अधुरी रह गई थी. इसलिए अब वह चाहते है कि उनकी वह इच्छा जो अधुरी रह गई अब उसे आप पूरा करें. वह यह चाहते है कि आप उनके उस अधुरे कार्य को पूरा करें ।

 

सपने में मारे हुए पिता को बार बार देखना

 यदि ,आपके पिता आपको बार बार सपने में दिखाई देते है तो दोस्तों यह सपना आपको इस बात का इशारा दे रहा है कि आपके पिता चाहते है कि आप अपनी छोटी बडी गलतियों को सुधारे और एक कामयाब इंसान बने. इसके अलावा भगवान न करे किंतु अगर आप किसी बुरी संगत या बुरे कामो में फस चुके हसी तो वह चाहते है कि आप अपने बुरे कामों और संगत को छोड़ दें. वैसे आपको हम यह बता दे की ऐसा सपना देखने वाला व्यक्ति एक बहुत ही भाग्यशाली होता है. तो अगर आप भी ऐसा सपना देखते है तो आपको अपनी गलतियों को सुधार कर एक कामयाब इंसान बनना चाहिए।

 

सपने में पिता का अंतिम संस्कार देखना

 

स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर आप सपने में अपने पिता का अंतिम संस्कार देखते हो तो दोस्तों यह सपना इस बात का इशारा है कि आपके पिताजी का पुनर्जन्म होने वाला है .दोस्तों यह सपना इस बात का इशारा है कि आपके पिताजी का इस धरती पर मानव कल्याण के लिए दोबारा जन्म होने वाला है. 

सपने में मरे हुए पिता को देखना 

 

यह सपना एक अच्छा सपना माना गया है स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि कोई यही सपना कोई स्त्री देखती है तो उनके के लिए भी यह सपना इसी बात का संकेत देता है कि आपके अपने पिता के अधूरे कार्य को पूर्ण करें. 

सपने में मरे हुए पिता से बाते करना 

 

ऐसा सपना एक अच्छा व सकारात्मक सपना है स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि कोई व्यक्ति सपने में मरे हुए पिता जी से बाते करता है तो यह सपना इस बात का संकेत देता है कि आपके पिता भले ही आपके साथ नहीं है लेकिन आपके पिता आपकी हर प्रकार से रक्षा कर रहे हैं. साथ ही  इस बात का संकेत भी है की आपके पिता आपका समर्थन कर रहे है. वह चाहते हैं कि आप अपने आने वाले समय में कोई नेक काकामर्य करें जिससे उनका नाम ऊंचा हो . यही सपना कोई स्त्री देखती है तो उनके लिए भी यह सपना इसी बात का संकेत है.

 तो दोस्तों इस प्रकार से सपने में मरे हुए पिता को देखना सपना एक बहुत ही अच्छा सपना माना गया है और अगर आपको हमारे दी हुई यह जानकारी पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तों में अवश्य शेयर करें । साथ ही हमारी चेनल “ रात का सपना” भी विजिट किजीये. 

 


दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने