वीडियो देखकर पैसे कमाने वाला ऐप mobile mein video dekhkar paisa kamaye

वीडियो देखकर पैसे कमाने वाला ऐप mobile mein video dekhkar paisa kamaye


वीडियो देखकर पैसे कमाने वाला ऐप रोज कमाए 10,000 रुपए अपने मोबाइल में वीडियो देखकर।
वीडियो देखकर पैसे कमाने वाला एप


मोबाइल में वीडियो देखकर पैसा कैसे कमाएं

नमस्कार दोस्तों क्या यह सच है आप अपने मोबाइल में वीडियो देखकर पैसा कमा सकते हैं आज हम इस पोस्ट के माध्यम से जानेंगे क्या आप अपने मोबाइल से वीडियो देखकर पैसे कमा सकते हैं आइए जानते हैं विस्तार से।

दोस्तो बहुत सारी वीडियो और पोस्ट वेबसाइट ऑफर यह बताया जाता है क्या आप विज्ञापन वीडियो देखकर पैसा कमा सकते हो क्या यह सच है तो दोस्तों मैं आपको बता दूं सच यह नहीं है सच तो कुछ और है।

दोस्तों वीडियो देखकर ऐसा नहीं कमाया जाता है यह झूठ है और आप वीडियो देखकर पैसा नहीं कमा सकते। तो फिर यह लोग क्यों बोलते हैं क्या वीडियो देखकर पैसा कमाया जाता है दोस्तों मैं आपको बता दूं कई वेबसाइट और मोबाइल ऐप विज्ञापन दिखाती है उसके बदले कुछ पैसे देती हैं जैसे एक रुपा दो रुपए इस तरह से पैसे देती हैं क्या आप इन पैसों से अपना घर चला सकते हैं सिर्फ आप अपना टाइम बर्बाद कर सकते हैं आप अपना टाइम बर्बाद कर रहे हैं विज्ञापन वीडियो देखकर आपको पैसे नहीं मिलने । बहुत सारी वेबसाइट और ऐप यह दावा करते हैं क्या हम आपको वीडियो देखने के भी पैसे देंगे

दोस्तो जहां तक मेरा मानना है आप जब वीडियो देखते हो तब आप पैसा नहीं कमाते बल्कि दूसरों को पैसा कम बातें हैं यह सच है जब आप किसी की वीडियो देखते हो तो उस व्यक्ति को पैसा मिलता है जिसकी वीडियो होती है ना कि आपको

तो फिर हम पैसा कैसे कमाए वीडियो देख कर तो दोस्तों मैं आपको बता दूं आपको वीडियो देखने की जरूरत नहीं है आप अपना खुद का यूट्यूब चैनल बनाएं और उस पर मनोरंजन या नॉलेज भरी वीडियो डालें ताकि लोग देखें और आपको पैसा मिले यूट्यूब की तरफ से यह सच है कि आप अगर यूट्यूब पर वीडियो डालते हैं तो यूट्यूब उसके बदले पैसा देता है।

दूसरे लोग जब आपकी वीडियो देखते हैं तो वह मनोरंजन कर पाते हैं या फिर नॉलेज ले पाते हैं आपकी वीडियो से और आपको उसके बदले यूट्यूब 55 परसेंट आपको पैसा देता है और 45 परसेंट खुद रख लेता है।

अगर आप ऑनलाइन गेम खेलते पैसा कमाना चाहते हैं तो यहां पर क्लिक करें और इस पोस्ट को पढ़े और ऐप डाउनलोड करें

ऑनलाइन गेम खेल कर पैसा कमाए डाउनलोड

यहां kick 👆👆👆 करें और पूरा पढ़ें पैसा कमा मोबाइल से घर बैठे

दोस्तों अगर आप और भी नॉलेज भरी पोस्ट पढ़ना चाहते हो तो हमारी वेबसाइट के माध्यम से आप पढ़ सकते हो हमने बहुत सारी ऐसी एप्लीकेशन ओं के बारे में लिखा है जो रियल में।
दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने