Chandi ka mor: आर्थिक तंगी होगी दूर और विवाहित जीवन रहेगा खुशहाल, घर में रखें ये चीज

Chandi ka mor: आर्थिक तंगी होगी दूर और विवाहित जीवन रहेगा खुशहाल, घर में रखें ये चीज

 हमारे जीवन में सेहत के बाद धन का बहुत अहम स्थान है। पैसा कमाने के लिए हम दिन-रात एक कर महेनत करते है। यह प्रक्रिया इसी लय पर जिंदगी भर के लिए चलती ही रहती है। ऐसा इसलिए होता हैं क्योंकि हर इंसान अपनी जरूरतों को पुरा करने के बाद भी यह चाहता ही है कि उसके पास धन की कोई कमी न हो। वास्तु शास्त्र में भी ऐसी कई ऐसी चीजों का जिक्र है जो न सिर्फ सुख और समृद्धि के लिए अच्छे हैं, बल्कि हमारे जीवन से तमाम आर्थिक परेशानियों को भी दूर कर देते हैं। तो, आज इस लेख में हम आपको बता रहे हैं इस खास चीज के बारे में,

घर में रखें चांदी का मोर(Chandi ka mor)

हम में से अक्सर लोग घर में धन की देवी लक्ष्मी का वास हो इसके लिए कई उपाय और टोटके करते हैं। लेकिन अगर तमाम तर उपायों के बावजूद भी घर में सुख-शांति का माहौल नहीं है या आर्थिक परिस्थितियों में भी कोई सुधार नहीं हुआ है तो उनके घर में चांदी का मोर रखना बड़ा ही कारगर साबित होता है। इसके अलावा यह आपके घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार भी करता है और घर में खुशहाली बनाएं रखता है। अगर कोई भी व्यक्ति अपने घर में चांदी का मोर (Chandi ka mor in Hindi) रखता है तो इसका परिणाम यह होता है कि घर में रहने वाले लोग हमेशा खुश रहते हैं। इतना ही नहीं घर में रखा गया चांदी का मोर धन में भी वृद्धि करता है।

नाचता हुआ मोर दूर करता है आर्थिक परेशानी

अगर आप आर्थिक परेशानियों से घिरे हुए हैं तो इसका उपाय यह है कि आप अपने घर में नाचता हुआ चांदी का मोर रखें। इसके प्रभाव से आप के घर से तमाम तरह की आर्थिक समस्या दूर हो जाएगी। साथ ही अगर जिन जातकों की शादीशुदा जिंदगी में भी अपने जिवन साथी संग कोई मनमुटाव या विवाद चल रहा है तो ऐसे लोगों को चाहिए कि इस समस्या को जड़ से निपटने के लिए अपने शयनकक्ष में एक जोड़ा चांदी का मोर रखें। इस उपाय से कुछ ही दिनों में आपको सकारात्मक परिणाम नजर आने लगेंगे और साथ ही वैवाहिक जीवन में फैला का तनाव का ग्रहण भी दूर हो जाएगा।

सुख-समृद्धि के लिए यहां रखें चांदी का मोर 

आप अपने घर में सुख-समृद्धि और प्रगति देखना चाहते हैं तो इसका उपाय यह है कि आप अपने ड्राइंग रूम में चांदी का मोर रखें। क्योंकि चांदी का मोर इस जगह पर रखने से कुछ ही दिनों सुख और समृद्धि में वृद्धि हो जातीती है। इसके अलावा परिवार के सदस्यों के जीवन में भी शांति और सफलता मिलती रहेगी। इसके अलावा अगर कोई जातक अपने घर में पूजा के स्थान पर चांदी का मोर (Chandi ka mor in Hindi) रखना चाहता है तो वह यह उपाय अवश्य करें क्योंकि इस से उसे दोगुना लाभ मिलता है और तकलीफें और परेशानियां घर के आसपास भी नहीं आती।


दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने