सरसों के तेल का करें टोटका, बड़े बड़े अमीर भी टेकेंगे मत्था

सरसों के तेल का करें टोटका, बड़े बड़े अमीर भी टेकेंगे मत्था

, अगर आप सरसों के तेल का इस्तेमाल कर सब्जी बनाकर करे उसका छोटा सा टोटका करेंगे तो आपकी किस्मत बदल जाएगी , बड़े-बड़े बिजनेसमैन भी आपके आगे मत्था टेकने लगेंगे।


दोस्तों, आज हम आपके लिए इस आर्टिकल में बहुत ही खास जानकारी लेकर आए हैं। दोस्तों, की बार हमारे साथ ऐसा होता होता है कि हम लोगों के लिए कि सारे काम करते हैं, उन्के हर सुख-दुख के साथी बनकर खड़े रहते हैं। लेकिन फिर भी उनकी नजर में हमारी कोई कद्र किमत नहीं होती है। तो दोस्तो, अब आपकी यह परेशानी दुर करेंगी एक सब्जी। जी हां, दोस्तो आज हम आपको सरसों के तेल की सब्जी का एक काफी कारगर टोटका बता रहे हैं।

दोस्तों, अगर आप सरसों के तेल का इस्तेमाल कर सब्जी बनाकर करे उसका छोटा सा टोटका करेंगे तो आपकी किस्मत बदल जाएगी , बड़े-बड़े बिजनेसमैन भी आपके आगे मत्था टेकने लगेंगे।

 तो चलिए जानिए आखिर क्या है यह टोटका!


वैसे तो हम सरसो के तेल का इस्तेमाल सब्जी बनाने में ही करते है। साथ ही हम में से कुछ लोग सरसो के तेल को अपने बाल व शरीर पर भी लगाते है। शरीर पर सरसो का तेल की मालिश करने से शरीर में ताजगी आती है, हमारी त्वचा कोमल और मुलायम हो जाती है और बाल सुनहरे होते है। खैर ये तो बात थी सरसो के अलग इस्तेमाल की। लेकिन क्या आपको यह मालूम है की सरसों का तेल आपकी कुंडली के सारे दोष भी दूर कर सकता है।

तो चलिए आज हम लेख में आपको सरसो के तेल के एक बहुत ही कारगर टोटके के बारे में बता रहे है।


- जानकारी के अनुसार अगर किसी व्यक्ति का बृहस्पति ग्रह में दोष है तो उस व्यक्ति को सरसों के तेल के साथ हल्दी मिलाकर उसे बृहस्पतिवार को दान करना चाह‍िए। इस टोटके का परिणाम तुरंत ही मिलता है और सारे दोष दुर हो जाते है।

 - वही ज्योतिषशास्त्र के अनुसार अगर सरसों का तेल सर पर लगाया जाऐ तो शनि ग्रह उच्च दशा में परिवर्तित हो जाता है। अगर आप यह चाहते है की आपको तुरंत ही लाभ मिलज् जाए तो आप कटोरे में सरसों का तेल लेकर अपने ईष्ट का नाम लेते हुए अपने सिर से उसे सात बार उतार कर उसे बाहर फेंक दें। इस टोटके से हर प्रकार के रोगों का नाश होता है।


सरसों के तेल के इस टोटके से आप हो जाएंगे मालामाल


-अगर आप सरसों के तेल से बनी सब्जियां मजदूरों या गरीबो को दान करते है तो आपके पास पैसो की कभी भी कमी नहीं रहेगी। इतना ही नहीं अगर आप सरसों के तेल में बनाई गई सब्जी को दान करना अपना एक रूटिन बना लेंगे यानी इसे आप अपनी दैनिक दिनचर्या में शामिल कर लेंगे तो फिर आपका व्यापार भी तेजी से बढ़ने लगेगा है। साथ ही सरसों के तेल में बनाई गई सब्जी का न‍ियम‍ित दान करने से व्‍यापार में आने वाली हर प्रकार की उलझनें और द‍िक्‍कतें भी दूर होने लगती हैं।

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने