किस कंपनी के शेयर खरीदे 2022 शेयर बाजार की भविष्यवाणी 2022 today

किस कंपनी के शेयर खरीदे 2022 शेयर बाजार की भविष्यवाणी 2022 today

किस कंपनी के शेयर खरीदे today

इस कंपनी के खरीद लो शेयर हो जाओगे मालामाल। सबसे सस्ता और टिकाऊ शेयर देगा आपको भारी रिटर्न।

नमस्कार दोस्तों आज के जमाने में से मार्किट पर लोग बहुत ज्यादा ध्यान दे रहे हैं क्योंकि दोस्तों शेयर मार्केट भारी रिटर्न देता है लोगों की अच्छी कमाई होती है शेयर मार्केट से लोग लाखों रुपए कमा रहे हैं हर रोज दोस्तों पर शेयर मार्केट को समझना बहुत जरूरी है क्योंकि आप अगर बिना समझ के शेयर खरीद लेते हो तो इसमें आपको नुकसान हो सकता है सावधानी बरतना भी जरूरी होती है।


शेर बाजार भविष्यवाणी
दोस्तों शेयर बाजार 2022 में और भी ज्यादा पॉपुलर हो गई है क्योंकि लोग ज्यादा से ज्यादा इन्वेस्ट करने की सोच रहे हैं दोस्तों ऐसे में अगर आप कुछ शेयर खरीद लेते हो तो आपको भारी मुनाफा होगा पर दोस्तों आपको पता होना चाहिए हमें कौन सा शेयर खरीदना है तो आइए मैं अपने नॉलेज से आपको बताता हूं क्योंकि मैं भी पिछले दिनों कुछ शेयर खरीदा हूं और मुझे अच्छा रिटर्न मिला है।

शेयर मार्केट का एक रूल है दोस्तों इसे अनदेखा ना करें अगर आप शेयर मार्केट में पैसा इन्वेस्ट कर रहे हैं तब आपको इस पर ध्यान देने की जरूरत है आपको हर रोज एलाइज करना होगा आपको खबर पढ़ना होगी शेयर मार्केट से रिलेटेड आपको अपडेट रहना पड़ेगा तभी आप शेयर मार्केट से पैसा कमा पाएंगे

सबसे ज्यादा पैसे देने वाला शेयर
दोस्तों 3 से 4 महीने में डबल यानी कि 2 गुना ज्यादा रिटर्न दिया है क्या नाम है इस शेयर का मैं आपको बता दूं टाटा मोटर्स का शेयर एक ऐसा शेर है जिससे लोग डबल मुनाफा कमा चुके हैं 3 से 4 महीने में क्योंकि मैं नहीं 50000 के शेयर खरीदे थे जब मैंने देखा तो मुझे बहुत अच्छा मुनाफा मिला यहां पर मैंने बहुत अच्छे पैसे भी कमाए।

टाटा मोटर्स शेयर प्राइस
मोटर्स का शेयर खरीदा था तब वह ₹336 का था और यह ज्यादा पुरानी बात नहीं है बस 3 महीने पुरानी ही बात है आज शेयर की कीमत ₹525 लगभग है आप समझ सकते हो यहां पर मुझे बहुत ज्यादा रिटर्न मिला है।

पंजाब नेशनल बैंक का शेयर भी एक दम सही है ₹40 के लम सम है और यहां पर आप पैसे कमा सकते हो यह एक बेस्ट ऑप्शन रहेगा क्योंकि अगर आप यहां पर इन्वेस्ट करते हो तो आपको कम पैसों में ज्यादा शेयर मिल जाएंगे।

टाटा मोटर्स एक ऐसा शेयर है जहां से आप अच्छा रिटर्न ले सकते हो क्योंकि दोस्तों यह एक ऐसी कंपनी है जो अपनी आने वाले समय में बहुत ज्यादा ग्रोथ करने वाली है टाटा मोटर्स एक बेहद अच्छी कंपनी है  मार्केट बहुत ज्यादा बढ़ेगी लोग इसमें ज्यादातर इन्वेस्ट कर रहे हैं इसीलिए शेयर की कीमत भी बढ़ रही है।


दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने