सपने में पेटी खोलना के कया अर्थ होता है? Sapne mein beti dekhna

सपने में पेटी खोलना के कया अर्थ होता है? Sapne mein beti dekhna 


नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारी वेबसाईट "रात का सपना" में । सपने शास्त्रों के अनुसार हर सपने का कोई न कोई मतलब होता है आज हम आपके सपने के बारे में जानेंगे दोस्तों अगर आपको भी रात में सपने आते हैं या दिन में सपने आते हैं और सपने में आपको पेटी दिखाई देती है तो इसका क्या मतलब होता है किस और करते हैं संकेत इशारा

सपने में पेटी खोलना

हम में से हर एक व्यक्ति के सपने अलग अलग होते हैं। इसमें किसी के अच्छे सपने होते हैं तो फिर किसी के सपने बुरे होते हैं लेकिन सपने तो हम सभी को आते ही हैं। यह तो हर इंसान की फितरत ही है कि अगर वह अच्छे सपने देखता है तो खुश हो जाता है और अगर बुरे सपने देखता है तो डर जाता है। वैसे तो सपने सभी को आते हैं लेकिन फिर भी ज्यादा सपने उन्हें आते हैं जिनकी नींद हल्की होती है और गहरी नींद वाले लोगों को कम सपने आते हैं। यह तो जाहिर सी बात है कि सपने देखना हमारे वश में नहीं होता, अगर हम यह सोचे कि हम सिर्फ अच्छे सपने ही देखें तो फिर यह त नामुमकिन ही है। नींद के दौरान हमारा मन जहां कहीं भी चलता है, हम उसे सपनों में देखते रहते हैं।


तो चलिए दोस्तों, आज इस इस लेख में हम आपको बताएंगे कि sapne me peti kholane का क्या अर्थ होता है। 


 


दोस्तों, अगर आप अपने सपने में खुद को पेटी खोलते हुए देखें तो इसका मतलब होता है आप के घर या कहीं आसपास में चोरी की संभावना।





दोस्तों पेटी में हम उन्हीं चीजों को रखने है जो बेहद ही जरूरतमंद हो तथा उन वस्तुओं का उपयोग हमारे जीवन में बहुत ही महत्वपूर्ण हो। या फिर वह पेटी में रखने योग्य वस्तुएं ही हो जैसे की दस्तावेज किंमती जेवरात, पैसे आदि। तो अगर आप अपने स्वप्न में खुद को कोई पेटी खोलते हुए देखते हैं तो यह इस बात का संकेत है कि आपको चौकन्ना रहना चाहिए।



 

आपको बता दें कि स्वप्न शास्त्रों के अनुसार सपने में पेटी खोलना एक बहुत ही अशुभ संकेत है क्योंकि इस तरह का सपना चोरी की होने की संभावना के संकेत देता है । यदि आप ऐसा सपना देखते हैं तो आपके घर या परिवार में चोरी की दुर्घटना होने की संभावना है और यह आपके लिए एक चिंता की बात है । इस प्रकार सपने में खुद को पेटी खोलते हुए देखना एक अशुभ संकेत है ।



तो दोस्तों हमें आशा है कि यह जानकारी आप को पसंद आई होगी । साथ ही इसी प्रकार की अन्य जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट पर हर रोज आते रहिए साथ अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को " रात का सपना" को भी सब्सक्राइब करें ।

दोस्तों मैं पिछले 4 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूं मुझे पढ़ना और लिखना बहुत पसंद है इसलिए मैं आप तक सही जानकारी देने की कोशिश करता हूं

एक टिप्पणी भेजें

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने